प्रमोशन के लिए पति ने पत्नी पर मालिक और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का बनाया दबाव, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज

Indore News : इंदौर निवासी एक महिला के साथ उसकी ससुराल में एक ऐसा घटनाक्रम सामने आया जिसमें ना सिर्फ मानवीयता की हदें पार दी बल्कि पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है। मामला वाइफ स्वेपिंग से जुड़ा है यानि महिला का पति अपनी पत्नी को अपनी दुकान के मालिक के साथ , दोस्तों के साथ सोने के लिए दबाव बनाता था जिससे उसका प्रमोशन हो जाये, इतना ही नहीं महिला का देवर भी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था और ये सब होता था परिवारवालों के सामने। किसी तरह महिला ने इंदौर आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, मामला कोर्ट में पहुंचा जिसके बाद कोर्ट के निर्देश पर महिला के पति, सास और देवर के खिलाफ घरेलू हिंसा कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

2003 में हुई थी पुणे निवासी सेल्समेन से शादी 

पीड़ित महिला के एडवोकेट कृष्ण कुमार कुन्हारे डॉ. रुपाली राठौर ने बताया कि इंदौर नंदा नगर निवासी महिला की शादी पुणे निवासी अमित छाबड़ा के साथ 2003 में हुई थी, अमित छाबड़ा एक कपडा व्यापारी के यहाँ सेल्समेन है, इसकी एक 12 साल की बेटी भी है, शादी के बाद कुछ साल तक सबकुछ ठीक रहा लेकिन पिछले दो तीन साल से पति और उसके ससुराल के लोग उसे परेशान करने लगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....