मॉडल प्रेमी के चक्कर में महिला ने दिया पति को तलाक, लाखों रुपये ठगकर फर्जी आशिक फरार

Avatar
Published on -

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाये, दरअसल यहां रहने वाली एक महिला ने अपने उस प्रेमी के लिए जिससे उसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी उसके लिए अपने पति को तलाक दे दिया, और तो और महिला बिजली कंपनी में नौकरी करती है, लेकिन प्रेमी के प्यार में अपने होश गवां बैठी महिला ने लाखों रुपये भी प्रेमी के हवाले कर दिए, लेकिन जब प्रेमी की असलियत पता चली तो सिवाए पछताने के कुछ नही बचा।

यह भी पढ़ें.. Russia-Ukraine Crisis: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा हर हाल में लाया जायेगा भारतीय छात्र का शव

मामला इंदौर का है, मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में नौकरी करने वाली इस महिला की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से समीरा नाम की एक लड़की से हुई, काफी दिन तक चैटिंग के बाद महिला को पता चला कि समीरा कोई युवती नही बल्कि युवक रौनक अग्रवाल है और वही समीरा नाम से अपना फर्जी एकाउंट चला रहा है जिसके बाद महिला ने रौनक से बातचीत करनी शुरू कर दी, रौनक ने महिला को बताया कि वह मुम्बई में मॉडल है और उसके संबंध काफी हाई प्रोफाइल लोगो से है और अगर महिला चाहे तो वह उसकी नौकरी मुम्बई में लगवा सकता है, महिला न सिर्फ रौनक के झांसे में आ गई बल्कि उसके प्रेम संबंध भी रौनक से हो गए, जिसके बाद महिला ने धीरे धीरे रौनक को पैसे देने शुरू कर दिए, इसी दौरान रौनक और महिला की नजदीकियां इतनी बढ़ी कि महिला ने अपने पति को ही तलाक दे दिया।

यह भी पढ़ें… MP पंचायत चुनाव पर नई अपडेट, फिर अटकेंगे चुनाव! वार्ड परिसीमन का मामला

हद तो तब हो गई जब रौनक ने महिला से मुंबई में फ्लैट लेने और साथ रहने के नाम पर लाखों रुपये ले लिए और फिर जब महिला ने उस पर इंदौर आने और मिलने का दवाब बनाया तो रौनक ने अपना फ़ोन ही बंद कर लिया। महिला।लगातर रौनक से संपर्क करने की कोशिश करती लेकिन रौनक से कोई संपर्क नही हो पाया, जिसके बाद परेशान महिला को अपने ठगे जाने का एहसास हुआ उर उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने महिला की शिकायत पर रौनक को गिरफ्तार किया तो सच सामने आया कि रौनक मॉडल नही बल्कि टेली कंपनी में काम करता था और कोरोना काल के दौरान उसकी नौकरी भी चली गई , बेरोजगारी की हालत में रौनक ने महिला को फंसा लिया, पुलिस ने रौनक को बताया कि उसने लड़की ले नाम से आईडी बनाई ताकि लड़कियों से बात कर सके और उसके इसी झांसे में महिला आ गई, फिलहाल पुलिस रौनक से पूछताछ कर रही है। वही महिला फर्जी प्रेमी के चक्कर में पति को खोकर अब सदमें की हालत में है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News