पत्नी के साथ दांतों से किया अनाचार, बत्तीसी होगी जब्त

कोर्ट ने इस अपराध को गंभीर माना और पुलिस को तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। पति पत्नी का रिश्ता पवित्र होता है लेकिन इसमें वहशीपन आ जाये तो इसकी पवित्रता टूट जाती है, ऐसे ही एक मामले में इंदौर की जिला अदालत (Indore district court) ने एक व्यक्ति की नकली बत्तीसी (Denture) जब्त करने के आदेश दिए हैं। इस व्यक्ति पर आरोप है कि वह अपनी पत्नी के साथ न केवल अप्राकृतिक संबंध बनाता था बल्कि नकली दांतों से उसे काटता भी था।

इंदौर की जिला अदालत में आए इस मामले में एक पत्नी ने दिसंबर में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। उसका आरोप था कि उससे 22 साल बड़ा उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है। ऐसा करने से वो इंकार  करती है तो मारपीट करता है। इतना ही नहीं, पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि ऐसे संबंध बनाते समय पति उसे काट लेता है।

ये भी पढ़ें – बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद की जयचंद से की तुलना

दरअसल ज्वेलरी का काम करने वाले 67 वर्षीय बुजुर्ग की पत्नी की मौत कोराना काल में हो गई। ऐसे में उसे पीड़िता मिली जो अपने पति से काफी समय से अलग रह रही थी। अक्टूबर 2021 में दोनों की शादी हो गई। लेकिन पति पहले दिन से ही उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाने लगा। मना करने पर उसकी मारपीट करता था। इस पर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की।

ये भी पढ़ें – MP में सरकारी और निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले की खैर नहीं, वसूली का कानून लागू

महिला पुलिस ने दिसंबर 2021 में ज्वेलर्स को इस मामले में आरोपी बनाते हुए कोर्ट में मामला पेश किया। आरोपी गुजरात का रहने वाला है। कोर्ट ने इस अपराध को गंभीर माना और पुलिस को तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। अपने आदेश में कोर्ट ने यह भी कहा है कि आरोपी की बत्तीसी को भी जब्त कर लिया जाए।

ये भी पढ़ें – VD शर्मा ने पंजाब के CM को देश की सुरक्षा के लिए खतरा कहा, नरोत्तम मिश्रा ने पूछा ये साजिश या षड्यंत्र

Used to make unnatural relations with wife, used to cut on refusal, now dentures will be confiscated