VIDEO: स्वच्छता का सिरमौर बना इंदौर, सफाई के सिपाहियों ने ऐसे मनाया जश्न

Indore-become-third-time-number-one-in-swachh-survekshan-2019-celebration-in-city

इंदौर| स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में लगातार तीसरी बार देश के सबसे स्वच्छ शहर का खिताब पाने वाले इंदौर में जमकर खुशिया मनाई जा रही है। जानकारों की माने तो ये हैट्रिक ना सिर्फ जनप्रतिनिधियों की है बल्कि शहर के बाशिंदों और उन सफाई के सिपाहियों की भी है जिन्होंने अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी और लगन से किया है। खासतौर पर उन सफाईकर्मियों के लिए ये हैट्रिक किसी जश्न से कम नही है जिन्होंने दिन और रात एक कर शहर को स्वच्छता के नए आयाम दिए है।  

दिल्ली में जैसे ही आज सबसे स्वच्छ शहर की घोषणा हुई और अवार्ड दिया, वैसे ही इंदौर नगर पालिक निगम के प्रांगण में सफाईकर्मियों और निगम कर्मचारियों ने नाच गाकर खुशियां मनाई | इतना ही नही सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बड़ी कामयाबी का जश्न मनाया। वही दिल्ली में इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ ने जैसे ही अवार्ड लिया उसके बाद इंदौरवासियों को एक संदेश पहुंचाया। 

इस संदेश में महापौर ने कहा धन्यवाद ….. इंदौर …… देश मे लगातार तीसरी बार इंदौर बना सफाई में सिरमौर। इंदौर की शानदार जनता, सभी जनप्रतिनिधि  व समस्त मीडिया के साथ  निगम के सभी आला अधिकारी, कर्मचारियों का शुक्रिया जिन्होंने इस कार्य मे हरसंभव सहयोग किया। आप सभी के सहयोग से ये सब संभव हो पाया है ..| कुल मिलाकर इंदौर की स्वच्छता की हैट्रिक के लिये महापौर मालिनी गौड़ ने भी दिन रात मैदान संभाल रखा था और ये ही वजह है कि उन्होंने दिल्ली में विक्ट्री साइन के बजाय हैट्रिक साइन के साथ तस्वीर भेजकर इंदौर की कामयाबी को जन – जन की कामयाबी बताया।

स्वच्छता का सिरमौर बना इंदौर, सफाई के सिपाहियों ने ऐसे मनाया जश्न