इंदौर से 4 महीने पहले चोरी हुई कार राजस्थान से मिली, आरोपी फरार

Amit Sengar
Published on -
indore

indore News : इंदौर के तुकोगंज थाना इलाके से 40 लाख रुपये से अधिक कीमत की चार पहिया वाहन जो कि 4 महीने पहले अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई थी जिसे तुकोगंज पुलिस के विशेष दल ने राजस्थान से उस गाड़ी को जप्त किया है और जल्दी ही चोरी करने वाले आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा फॉर्चून चोरी गाड़ी को लेकर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने घटना का होना उसके बाद गाड़ी जप्त होना बताते हुए चिन्हित किए गए आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की बात कही है।

यह है पूरा मामला

रेस कोर्स रोड पर रहने वाले व्यापारी पलाश की नई फॉर्च्यूनर घर के बाहर से अज्ञात चोरों द्वारा 4 महीने पहले चोरी कर ली गई थी तकरीबन 40 लख रुपए से अधिक की कीमत की ये कार जब चोरी हुई तो फरियादी ने थाने पर उपस्थित अधिकारियों को कार चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए एक विशेष टीम का गठन कर की तलाश के लिए लगाया गया और टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से यह बात खुलकर सामने आई चोरी की गई कार राजस्थान मिली है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लिया और इसमें सहयोग राजस्थान पुलिस का भी मिला। आरोपियों को लेकर स्थानीय पुलिस और मुखबिरों से इस बात की जानकारी जरूर मिली है कि चोरी करने वाले किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कार चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”