Indore क्राइम ब्रांच और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 2 सटोरिए गिरफ्तार

इंदौर क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि भंवरकुआं क्षेत्र के भोलाराम नगर में क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित किया जा रहा है।

Indore

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का खेल जोरो शोरो से चल रहा है। इसी बीच क्राइम ब्रांच और भंवरकुआं थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने दोनों सटोरियों के पास से 2 मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसमें करोड़ों रुपए के लेन-देन के हिसाब शामिल हैं।

मुखबरि से मिली थी सूचना

इंदौर क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि भंवरकुआं क्षेत्र के भोलाराम नगर में क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित किया जा रहा है। वहीं मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और थाना भंवरकुआं के द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए बताए स्थान पर दबिश देते हुए दो सटोरियों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पुलिस ने देखा कि सटोरियों द्वारा मोबाइल के माध्यम से क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित किया जा रहा था।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।