Indore News: एटीएम काटकर रुपये चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों से अन्य चोरी के बारे में पूछताछ कर रही है।

indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की बाणगंगा पुलिस ने थाना क्षेत्र में हो रहे एटीएम कटिंग गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी B B A का स्टूडेंट है जो कि बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहा है और दूसरा आरोपी बीटेक की पढ़ाई कर रहा है पुलिस ने अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पिछले दिनों बाणगंगा थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा बैंक ऑफ बडोदा के एटीएम कटिंग कर रुपए चोरी करने का प्रयास किया गया था। जिस पर से बाणगंगा पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई थी। आरोपियों द्वारा बिना नंबर की बलेनो कार रात्रि गस्त के दौरान टोल टैक्स के आगे जाती हुई दिखी पुलिस द्वारा कार का पीछा कर सुबह करीबन 06.00 बजे बैंक ऑफ बडोदा के एटीएम को चोरी करते समय रंगे हाथ तीन संदेहियों को गैस कटर, गैस सिलेडंर और अन्य औजार सहित बिना नंबर की बलेनो कार के साथ पांच आरोपियों को बाणगंगा पुलिस द्वारा पकडा गया। वही पूरी घटना का मास्टर माइंड विशाल जो कि बीटेक का छात्र है और दूसरा आरोपी विनोद जो कि बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी से बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। पकड़ा गया आरोपी विशाल बैंक में लोन डिपार्टमेन्ट में नौकरी करता था और अधिक कर्ज हो जाने के कारण विशाल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एटीएम कटिंग कर रहा था। मगर उसके पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों अन्य चोरी के बारे में पूछताछ कर रही है।

एडिश्नल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पुलिस अन्य मामलों में भी पूछताछ करेगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News