Indore News : भरे बाजार में युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, जानें क्या है मामला

Indore News : इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के मारुति नगर चौराहे पर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या कर दी गई हत्या में बदमाशों द्वारा कई बार चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए गए। वहीं मृतक का नाम निखिल बताया जा रहा है, घटना मंगलवार रात 8 बजे हीरानगर की है। आरोपियों की संख्या 6 बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, हीरा नगर थाना क्षेत्र के सुखलिया इलाके में कपड़ा व्यापारी निखिल खलसे पर लालू, चिराग भदौरिया, विशाल ठाकुर, आर्यन ठाकुर, हर्ष उर्फ चीनू और एक अन्य ने हमला किया। इन लोगों ने पहले निखिल पर फायर किया। गोली सिर में लगी। इसके बाद चाकुओं से ताबड़तोड़ ​​​​​​वार किए। अस्पताल ले जाते समय उसकी की मौत हो गई।’ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”