Indore News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, धोखाधड़ी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

arrest

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में धोखाधड़ी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र  करीब एक साल पहले मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें किसान से एक भाई और बहन ने प्याज लेकर पैसे नहीं देने के मामले की धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का मामला

मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है, जहां जनवरी 2023 में मनोज चौधरी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि टीटू तिवारी को 14 सौ कट्टे प्याज दिए गए थे। जिसके बाद, टीटू तिवारी की बहन रानी तिवारी बार- बार किसान को अपने अकाउंट का चेक देकर उसे टाल दिया था। तब जाकर किसान मनोज चौधरी ने राजेंद्र नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और शिकायत के बाद से ही राजेंद्र नगर पुलिस ने ठगों को गिरफ्तार कर लिया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।