Indore पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस ने लगातार जांच पड़ताल जारी रखी। इस दौरान शहर के 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके बाद पुलिस ने दीपक और अमन नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Shashank Baranwal
Published on -
Indore

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, तीसरा आरोपी अभी फरारा बताया जा रहा है, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पिछले दिनों दो लोगों की हुई थी हत्या

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां तेजाजी नगर पुलिस को पिछले दिनों एक खेत में निर्वस्त्र दो शव होने की सूचना मिली थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए मृतकों की बॉडी को जब्त कर सबसे पहले उनकी जानकारी निकाली। इस दौरान दोनों की पहचान हरिराम कड़ोले और सुरेश गोखले के रूप में हुई। वहीं पुलिस ने तफ्तीश करते हुए दोनों की हत्या किन कारणों और किन लोगों ने की इसके बारे में जानकारी जुटाई। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली की दोनों आरोपी मजदूरी का काम करते है। पुलिस ने कयास लगाया कि पूरा विवाद संभवत: पैसों को लेकर हुआ होगा।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।