Lok Sabha Election 2024 : इंदौर से कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी प्रत्याशी अक्षय बम ने नामांकन फॉर्म वापस लिया

देश में परिवर्तन की लहर के दावे रही और संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस को इंदौर से बड़ा झटका लगा है, पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने आज नामांकन वापसी के अंतिम दिन कलेक्ट्रेट जाकर अपना फॉर्म वापस ले लिया, यानि इंदौर सीट से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी को कड़ी टक्कर देने के लिए खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने उन्हें खुला मैदान दे दिया है 

BJP

Lok Sabha Election 2024 : मध्य प्रदेश से कांग्रेस को इंदौर सीट से बड़ा झटका लगा है, आज नाम वापसी के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने अपना नामांकन फॉर्म वापस ले लिया है, वे भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के सामने कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी थे। कलेक्ट्रेट में अक्षय बम वरिष्ठ नेता रमेश मेंदोला के साथ नजर आये। कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम के साथ एक तस्वीर साझा की है और लिखा है, अक्षय बम का भाजपा परिवार में स्वागत है, माना जा रहा है अक्षय बम आज ही भाजपा ज्वाइन करेंगे।

Lok Sabha Election 2024 : इंदौर से कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी प्रत्याशी अक्षय बम ने नामांकन फॉर्म वापस लिया

भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के सामने कांग्रेस ने छोड़ा मैदान 

देश में परिवर्तन की लहर के दावे कर रही और संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस को इंदौर से बड़ा झटका लगा है, पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अक्षय बम ने आज नामांकन वापसी के अंतिम दिन कलेक्ट्रेट जाकर अपना फॉर्म वापस ले लिया, यानि इंदौर सीट से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी को कड़ी टक्कर देने के लिए खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने उन्हें खुला मैदान दे दिया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने X पर लिखा – अक्षय बम का स्वागत है  

आज सीनियर लीडर भाजपा विधायक रमेश मेंदोला और कुछ अन्य नेताओं के साथ अक्षय कलेक्ट्रेट में नजर आये और वहां से फॉर्म वापस लेकर निकल गए जाते समय मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने ये कहते हुए मीडिया को टाल दिया कि यहाँ मीडिया अलाऊ नहीं है, लेकिन कलेक्टर आशीष सिंह ने अक्षय बम ने नामांकन फॉर्म वापसी की पुष्टि की है,  उधर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गाड़ी में अपने साथ बैठे अख्स्य कांति बम की एक तस्वीर साझा की है और लिखा है .. अक्षय कांति बम का भाजपा में स्वागत है।

घर के बाहर पुलिस तैनात, आज ज्वाइन करेंगे BJP!  

उधर खबर ये भी है कि अक्षय बम के घर के बाहर पुलिस लगा दी गई है, उनके फॉर्म वापसी के फैसले के बाद कहीं कांग्रेसी उत्तेजित होकर किसी तरह का हंगामा न करें इसलिए पुलिस तैनात की गई है, माना जा रहा है कि अक्षय कांति बम आज ही भोपाल पहंचकर भाजपा ज्वाइन करेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News