MP News : 10 साल के मासूम सहित 3 लोगों को मौत के घाट उतारने वाला डंपर चालक गिरफ्तार।

जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए जिनका इलाज जारी है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। बुधवार को इंदौर (Indore) के तेजाजी नगर में एक बड़ी सड़क दुर्घटना (Accident) सामने आई थी जिसमे 10 साल की मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी जबकि तीन घायलों का इलाज जारी है। दरअसल, दोपहर एक बजे गबरू और लखन नामक युवक परिवार सहित भीकनगांव से इंदौर लौट रहे थे और तेजाजी नगर बायपास रोड़ स्थित एसबीएन गार्डन के पास छायादार वृक्ष के नीचे भूख लगने पर खाना खाने लगे। तब ही अचानक सर्विस रोड़ पर आ रहे एक डंपर ने उन्हें रौंद दिया। जिसके चलते गबरू यादव और उसकी बेटी सारिका के साथ ही अनिता पति लखन राठौर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए जिनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़े…MP News : शरीर से पसीने के बजाय निकल रहा था खून, फिर किया गया ऐसे इलाज कि हुआ चमत्कार।

सड़क हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमे डंपर चालक ने गार्डन में गाड़ी घुसा दी थी। बताया जा रहा है कि चेसिस लेकर इंदौर जा रहा ड्रायवर रमेश श्रीवास्तव नशे की हालत में था और उसने वाहन को ओवरटेक कर लोगो पर चढ़ा दिया और गाड़ी अंत मे गार्डन की दीवार से जा टकराई। हालांकि, वीडियो में वक्त रहते एम्बुलेंस पहुंचने का जिक्र भी है जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़े…MP : विभाग की नई व्यवस्था, ऑनलाइन भेजी जाएगी कमीशन की राशि, सिंगल क्लिक के माध्यम से होगी अंतरित

तेजाजी नगर थाना प्रभारी के मुताबिक चेसिस लेकर आ रहा ड्रायवर नशे में धुत्त था और इसी के चलते दुर्घटना हुई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो नशे में था इसलिये ब्रेक नही लगे जिसके चलते वो गाड़ी को पेड़ से टकराने की फिराक में था और हादसा हो गया। पुलिस ने आरोपी ड्रायवर महेश श्रीवास्तव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर दिया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ड्रायवर गंजबासौदा का रहने वाला है और उसके लायसेंस की मियाद भी पूरी हो चुकी थी।