इंदौर कारोबारी हत्याकांड में नया खुलासा, मराठा ने एक करोड़ में ली थी संदीप की हत्या की सुपारी

sandeep-tel-murder-gangster-sudhakar-took-one-crore-contract-for-murder

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

 मंदसौर में केबल व्यवसाय से जुड़े युवराज के साथी और इंदौर के कमोडिटी कारोबारी संदीप तेल के हत्याकांड के मास्टरमाइंड सुधाकर मराठा से इंदौर क्राइम ब्रांच और पुलिस की पूछताछ गोपनीय स्थान पर जारी है। माना जा रहा है कि मराठा से शहरी क्षेत्र से सटी सीमाओ के किसी थाने पर पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ में पुलिस 16 जनवरी को हुए संदीप अग्रवाल हत्याकांड का सच जान रही है और हत्याकांड से जुड़े लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है वही संदेही रोहित सेठी की हत्याकांड में क्या भूमिका है इस मामले में भी पुलिस मराठा के सामने सवालो की झड़ी लगा रही है।

बता दे कि इंदौर लाने के पूर्व मराठा ने एक करोड़ की सुपारी लेकर वारदात को अंजाम देने की बात कबूली थी लेकिन बार – बार उसके बयान बदलने के कारण पुलिस के लिए हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के साथ ही मराठा की जुबान से सच उगलवाना भी किसी बड़ी चुनौती से कम नही है क्योंकि मराठा इतना शातिर है कि उसने हत्याकांड के बाद मामूली मारपीट कर राजस्थान के निम्बाहेड़ा में जेल की शरण ले ली ताकि उस पर किसी को शक ना हो। ऐसे में पुलिस मंगलवार को प्रोटेक्शन वारंट पर राजस्थान से इंदौर लाई सुधाकर राव मराठा से कड़ी पूछताछ कर रही है।  

अज्ञात स्थान पर की जा रही है पूछताछ

सुपारी लेकर वायदा कारोबारी संदीप अग्रवाल की हत्या करवाने वाले गैंगस्टर सुधाकर मराठा को पुलिस इंदौर ले आई है। राजस्थान की निम्बाहेड़ा जेल में बंद मराठा से प्रारंभिक पूछताछ के बाद प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस मंगलवार शाम उसे इंदौर लेकर आई। सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। बताया जाता है कि अज्ञात स्थान पर उससे पूछताछ की जा रही है ताकि संदीप हत्याकांड से पर्दा उठ सके।

एक करोड़ की सुपारी

सूत्र बताते हैं कि गैंगस्टर संदीप ने 1करोड़ की सुपारी लेकर अपने शूटर्स के जरिये सुनियोजित ढंग से संदीप अग्रवाल की हत्या करवा दी। शूटर्स के नाम विकास और अजय उर्फ अज्जू बताए जा रहे हैं।

रोहित और सुशील के बारे में जुटाई जा रही है जानकारी

सुधाकर मराठा के गिरफ्त में आने के बाद एसआर केबल नेटवर्क के संचालक रोहित सेठी और उसके साथी सुशील बजाज पर शक गहरा गया है। माना जा रहा है कि करोड़ों के लेनदेन के विवाद के चलते उन्होंने ही संदीप अग्रवाल को जान से मारने की सुपारी दी थी। हालांकि इसकी पुष्टि गैंगस्टर सुधाकर मराठा के बयान से ही हो सकती है।

भोपाल में संदेही के छिपे होने की आशंका

सोमवार को ये खबर आई थी कि संदेही रोहित सेठी ने सरेंडर कर दिया है पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। अभी भी वो फरार है। पुलिस ने उसके परिजनों और करीबियों से पूछताछ करने के साथ रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दी लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सूत्रों के मुताबिक रोहित भोपाल में छिपा हुआ है। 

पगड़ी बांधकर कार चला रहा युवक भी शक के दायरे में

बता दे कि डिब्बा कारोबारी संदीप तेल की हत्याकांड का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे दिख रहा है कि जिस कार में बदमाश भागे थे उसके सीसीटीवी फुटेज सामने आए है और कोई सिख युवक कार को ड्राइव करता नजर आ रहा है। पुलिस आशंका जता रही है कि सिख युवक वारदात में शामिल हो सकता है क्योंकि खबरों के मुताबिक ये बात सामने आ रही है कि एक सिख युवक को संदेही रोहित सेठी ने दो करोड़ लेकर शाजापुर में एस. आर. एम.पी. का चैनल पार्टनर बनाया था वही गुना का एक पार्टनर भी सिख है जिससे रोहित का विवाद था। इस मामले में फिलहाल, पुलिस मराठा से पूछताछ कर रही है और आज उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड भी ली जा सकती है।