इंदौर में लॉकडाउन में बेवजह घूमने वालों को अपर कलेक्टर ने चखाया मजा

लॉकडाउन

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में अंधाधुंध गति से फैल रहे कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को लेकर भले ही लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है लेकिन पुलिस (Indore Police) और प्रशासन (Indore Administration) द्वारा सख्ती कम दिखाई देने और अत्यावश्यक कार्य के लिए दी गई छूट का गलत इस्तेमाल करने वालो की आज जमकर रीगल तिराहे पर अपर कलेक्टर पवन जैन (Additional Collector Pawan Jain) ने जमकर लू उतारी।

इंदौर: लॉकडाउन के बीच तुलसी सिलावट की बैठक, पुलिस अधिकारियों को दिए ये निर्देश

दरअसल, इंदौर शहर में लगातार बढ़ रही कोरोना महामारी के चलते मध्य प्रदेश सरकार द्वारा आदेश पारित किया गया है कि 19 तारीख सुबह 6 बजे तक शहर में लॉकडाउन है। बावजूद इसके कोरोना को हर कोई हल्के में ले रहा है, लॉकडाउन में खासतौर पर युवा वर्ग जो न सिर्फ दिन में बल्कि रात में दो पहिया व चार पहिया वाहनों से शहर में मूवमेंट कर रहा है। इस बात की भनक प्रशासन के बड़े अधिकारियों को लग चुकी थी लिहाजा, इंदौर कलेक्टर (Indore Collector) द्वारा जारी कोरोना कर्फ्यू  (Corona Curfew) के प्रतिबंधात्मक आदेश के बाद आखिरकार नियमो का पालन करने और घर मे रहने के लिए अपर कलेक्टर पवन जैन को सड़को पर उतरकर मोर्चा खोलना पड़ा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)