Indore Accident : एयरपोर्ट रोड पर सफाई करवा रहे दारोगा की मौत, सिटी बस ने कुचला

Avatar
Published on -
MP News, accident

Indore Accident : इंदौर में सड़क हादसे के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन किसी न किसी के एक्सीडेंट की खबर सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में एक और खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि नगर निगम जोन 16 के वार्ड 14 में पदस्थ स्वास्थ्य विभाग के दारोगा को सिटी बस ने कुचल दिया। दरअसल, वह एयरपोर्ट रोड पर गुरुवार के दिन सड़क किनारे सफाई करवा रहे थे। ऐसे में सिटी बस ने उनको अपनी चपेट में ले लिया और मौके पर ही दरोगा की मौत हो गई। दरोगा का नाम शिवजीत शिंदे उम्र 53 साल था। वह कुलकर्णी का भट्टा में रहते थे।

गुरुवार के दिन एरोड्रम थाना क्षेत्र के पंचशील नगर में सफाई का कार्य करवाया जा रहा था। ये काम मीड फ्लाइट रेस्टोरेंट के सामने शाम 6.30 बजे चल रहा था। तभी तेज रफ़्तार सिटी बस आई और उसने दरोगा को कुचल दिया। अपनी जान बचाने के लिए दरोगा डिवाइडर से कूद नहीं पाए क्योंकि उनका वजन ज्यादा था। हालांकि सफाई कर रहे एक कर्मचारी ने अपनी जान डिवाइडर कूद कर ही बचाई नहीं तो उसकी भी मौत हो जाती। सिटी बस चालक की तलाश की जा रही है। मौत के बाद जैसे ही इस हादसे ही खबर पुलिस को लगी तो टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।