निजी स्कूलों के शोषण के खिलाफ जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना का किताबें कॉपी मेला, बोले यही किताबें होंगी पाठ्यक्रम में शामिल

Jabalpur News: निजी स्कूलों के शोषण पर अंकुश लगाने के लिए जबलपुर में पुस्तक मेले का आयोजन किया गया है। यहां पर अभिभावकों को रियायती दरों पर किताबें कॉपी मिलेंगी। वहीं कलेक्टर दीपक सक्सेना ने आदेश जारी करते हुए कहा कि पुस्तक मेले में मिल रही किताबें ही पाठ्यक्रम में शामिल होंगी।

Jabalpur News : जबलपुर में प्राइवेट स्कूलों पर इन दिनों शिकंजा कसते जा रहा है। प्राइवेट स्कूलों के शोषण पर अंकुश लगाने के लिए जबलपुर में 5 दिवसीय पुस्तक मेला का आयोजन भी किया गया है। इस आयोजन का उद्घाटन कलेक्टर दीपक कुमार सक्सेना ने किया। इस पुस्तक मेले में बच्चों के अभिभावकों को सही दाम में और डिस्काउंट के साथ किताबें बेची जा रही हैं। कलेक्टर ने पुस्तक मेले का निरीक्षण किया और इसी के साथ उन्होंने एक अहम निर्णय भी लिया है।

निजी स्कूलों के शोषण पर अंकुश लगाने के लिए लगा पुस्तक मेला

बीते कुछ दिनों से जबलपुर में लगातार निजी स्कूलों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच जबलपुर में 5 दिवसीय पुस्तक मेला का आयोजन भी किया जा रहा है। इस आयोजन को लेकर जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने कहा कि पुस्तक मेले में किताबें और कॉपी रियायती दरों पर मिलेंगी। जिससे अभिभावकों को सही दाम में और डिस्काउंट के साथ किताबें और कॉपी खरीदने का मौका मिलेगा।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava