Jabalpur news : सारंग बदमाश गैंग के 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, हो सकता और भी खुलासा

पुलिस ने बताया कि ये वहं बदमाश हैं जो लोगों के साथ मारपीट कर उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देते थे। फिलहाल गैंग के 5 आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में अपनी गैंग बनाकर आम लोगों पर रुतबा झाड़ रहे सारंग बदमाश गैंग के सरगना सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिये पहले तो लोगों के साथ मारपीट करते थे और उसके बाद उन लोगों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया करते थे।

Jabalpur news : सारंग बदमाश गैंग के 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, हो सकता और भी खुलासा

ये भी पढ़ें- Navratri 2021: आखिर क्या है नवदुर्गा के हाथों में धारण शस्त्रों का महत्व, जाने यहाँ

वहीं मामले की जानकारी लगने पर जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर तिलवाराघाट थाना पुलिस सारंग गैंग की तलाश में जुट गई थी। पुलिस जांच के दौरान पाया गया कि इस गैंग के सदस्य गढ़ा, मेडिकल और तिलवारा घाट के आसपास सक्रिय रहते हैं, जिसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई और महज चंद घंटों के अंदर ही पुलिस ने सारंग बदमाश गैंग के पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। पुलिस ने बताया कि ये यह वही लोग हैं जो लोगों के साथ मारपीट कर उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देते थे।

एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ की खबर के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने महज चंद घंटों के भीतर ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि इन आरोपियों से पूछताछ के बाद इनकी गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।