पति से तलाक के बाद मिले 21 लाख बेस्ट फ्रेंड ने प्रेमी के साथ मिलकर हड़पे, मामला दर्ज

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। पति से परेशान होकर तलाक लेने वाली एक महिला को उसकी सहेली ने ही चूना लगा दिया। जबलपुर के गोराबाजार इलाके में रहने वाली महिला को पति से तलाक के बाद मिले 21 लाख रुपए सहेली ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हड़प लिए। महिला ने गोराबाजार थाने में मामला दर्ज करवाया है।

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दशहरा से पहले मिलेगा बोनस, 52,600 कर्मचारी होंगे लाभान्वित

मामला कुछ इस तरह है, की साउथ सिविल लाइन स्थित समदड़िया काम्प्लैक्स में रहने वाली फरहा नाज अली की शादी 12 जनवरी 2018 में आसनसोल पश्चिम बंगाल में यासर सुभानी के साथ हुई थी, शादी के बाद पति से सामंजस्य न बैठने के कारण और विवादों के चलते 3 सितम्बर 2021 को दोनों के बीच तलाक हो गया, तलाक के बाद फरहा को पति ने बाकायदा कोर्ट के आर्डर के बाद 21 लाख रुपए दिये। इस बात की जानकारी फरहा की खास सहेली पूजा सोनी निवासी बिजावर छतरपुर व उसके प्रेमी यश सलूजा निवासी कटारा हिल्स प्राइड सिटी भोपाल को थी। पूजा ने फरहा को अपने भरोसे में लेकर पांच लाख रुपए अपने प्रेमी के खाते में यह कहते हुए स्थानान्तरित करा लिए कि एक माह में वापस कर देगे, इसके बाद साथ में रहते हुए पूजा सोनी ने फरहा के बैंक की पासबुक व डेविड कार्ड के डिटेल ले लिए।

GOOD NEWS : ग्वालियर हुआ कोरोना मुक्त, संक्रमितों की संख्या शून्य, नहीं बचा कोई भी एक्टिव केस

इसके बाद पूजा व उसके प्रेमी ने 22 सितम्बर को भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर फरहा को खिलाया और बैंक ट्रांजेक्शन वाली सिम चोरी कर अपने खाते में 16 लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए। दूसरे दिन फरहा सुबह दस बजे उठी तो देखा कि पूजा व उसका प्रेमी गायब है, यहां तक कि बैंक से जुड़ी ट्रांजेक्शन वाली सिम भी गायब रही। फरहा ने दूसरी सिम निकलवाकर मोबाइल फोन चालू किया तो पता चला कि उसके खाते से 16 लाख रुपए निकाल लिए गए है, इसके अलावा आलमारी से तीन तोला की सोने की चैन भी गायब है। इस बारे में जब सहेली पूजा सोनी से बात की गई तो उसनें बात करने से ही इंकार कर दिया। फरहा ने इस मामले की जब पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो पूजा व यश ने आरटीजीएस की 21 लाख रुपए की फर्जी रसीद दे दी, रुपया न मिलने से परेशान हो चुकी फरहा नाज अली ने गोराबाजार थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, फरहा ने पुलिस को बताया कि पूजा और वह बेस्ट फ्रेंड थी। और कुछ समय साथ ही रहती थी। जिस पर पुलिस ने धोखाधड़ी, चोरी सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।