मंडला में विहिप जिला मंत्री की गुंडागर्दी, घर में घुसकर लोगों के साथ की मारपीट, जबलपुर में इलाज जारी

Jabalpur News : मध्यप्रदेश में अपराधों का मामला दिन- प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इसका एक ताजा उदाहरण आज ही सामने आया है। जहां मंडला में विश्व हिंदू परिषद जिला मंत्री के लोगों ने एक परिवार पर जमकर कहर ढाया है। जुल्म इस कदर कि पूरे परिवार को घर के अंदर घुसकर लाठियों से पिटाई की गई। जान बचाने के लिए पीडित परिवार के लोग मोहल्ले वालों से मदद मांगते नजर आए। वहीं, इस पूरी घटना में एक युवती की रीढ़ की हड्डी टूट गई, जिसे इलाज के लिए जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जबलपुर में इलाज जारी

मामले को लेकर पीड़ित परिवारवालों का कहना है कि, वह मंडला महगांव ग्राम पंचायत के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि घर के सामने सरकारी जमीन खाली पड़ी हुई। जिसमें कुछ दिन पहले ट्रेक्टर का कल्टीवेटर रख दिया गया था। इसी को लेकर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री अमित बैरागी पहुंचे और कल्टीवेटर को उठाने कहने लगे। इस पर जब छोटे भाई 19 साल के प्रिंस झारिया ने उनसे कहा कि कुछ दिन बाद अलग कर लेंगे। इसी बात को लेकर अमित बैरागी नाराज हो गया और धमकी देते हुए कहा कि शाम तक कल्टीवेटर अलग नहीं किया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।