Jabalpur News – किसान आंदोलन को लेकर मंत्री अरविंद भदौरिया का बड़ा बयान

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कृषि कानून का विरोध करने वालो पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) सहित आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) की टीएमसी पार्टी (TMC Party) किसान विरोधी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। कृषि बिलों (Agricultural bill) के विरोध में हो रहा किसान आंदोलन 2020 (Farmers Protest 2020) का आज 17वां दिन है। एक तरफ केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) लगातार बात से विवाद सुलझाने की कोशिश कर रही है, वही दिल्ली (Delhi) से भोपाल (Bhopal) तक किसानों (Farmers) को लेकर सियासत गर्माई हुई है। अब शिवराज सरकार (Shivraj Government) में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Arvind Bhadoria) का बड़ा बयान सामने आया है।भदौरिया ने विपक्ष पर किसानों को भड़काने और उकसाने के आरोप लगाए है।

यह भी पढ़े..किसानों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला

दरअसल, आज शनिवार (Saturday) को अल्प प्रवास पर जबलपुर (Jabalpur) पहुँचे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कृषि कानून का विरोध करने वालो पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) सहित आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) की टीएमसी पार्टी (TMC Party) किसान विरोधी है, इसलिए वह किसान बिल को न समझ रही है और न ही समझाने दे रही है।

यह भी पढ़े…किसान आंदोलन 2020 -17 दिसम्बर को मुरैना से दिल्ली पैदल कूच करेंगे किसान, ऐसी है पूरी रणनीति

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों के लिए जो कृषि बिल लाई है उस बिल का जो विरोध कर रहे है वो कम्युनिस्ट है,और यही लोग मोदी सरकार को बदनाम कर रहे है पर हम ऐसा नही होने देंगे,उन्होंने कहा कि किसानों के लिए हम 7 बार नहीं 700 बार नही 7000 बार भी प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Conference) करेंगे।

लव जिहाद को प्रमोट करने के लिए हो रही है विदेशी फंडिंग
सहकारिता मंत्री ने कृषि बिल को लेकर हो रहे विरोध के साथ साथ लव जिहाद (Love jihad) पर भी अन्य राजनीतिक दलों (Political Parties) को अपना निशाना बनाया। उन्होंने कहा है कि लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए विदेशी ताकतों का हाथ है और वही लोग फंडिंग भी कर रहे है। सहकारिता मंत्री ने कहा कि चाहे लव जिहाद हो या फिर कृषि कानून बिल इसके विरोध को लेकर किसी बड़ी विदेशी फंडिंग का हाथ है।

भाजपा को रोकने का हो रहा है प्रयास
सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया इतने पर भी नही रुके और कहा कि भाजपा (BJP) ने हमेशा से ही राष्ट्रहित के लिए काम किया है यही वजह है कि हमारे संगठन को रोकने का काम अन्य पार्टिया कर रही है,उन्होंने कहा कि धारा 370 (Section 370) लागू करने का काम हमने किया है। राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण में हमने काम किया है, जो वादे हमने किए थे उसे पूरा भी किया है, इसलिए ममता बनर्जी और कांग्रेस हिली हुई है।