Jabalpur News – किसान आंदोलन को लेकर मंत्री अरविंद भदौरिया का बड़ा बयान

जबलपुर, संदीप कुमार। कृषि बिलों (Agricultural bill) के विरोध में हो रहा किसान आंदोलन 2020 (Farmers Protest 2020) का आज 17वां दिन है। एक तरफ केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) लगातार बात से विवाद सुलझाने की कोशिश कर रही है, वही दिल्ली (Delhi) से भोपाल (Bhopal) तक किसानों (Farmers) को लेकर सियासत गर्माई हुई है। अब शिवराज सरकार (Shivraj Government) में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Arvind Bhadoria) का बड़ा बयान सामने आया है।भदौरिया ने विपक्ष पर किसानों को भड़काने और उकसाने के आरोप लगाए है।

किसानों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला

दरअसल, आज शनिवार (Saturday) को अल्प प्रवास पर जबलपुर (Jabalpur) पहुँचे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कृषि कानून का विरोध करने वालो पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) सहित आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) की टीएमसी पार्टी (TMC Party) किसान विरोधी है, इसलिए वह किसान बिल को न समझ रही है और न ही समझाने दे रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)