Bribe : लोकायुक्त के शिकंजे में सिहोरा नगर पालिका का कर्मचारी, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया

संतोष दहिया ने रिश्वत के 20 हजार देवेंद्र साहू से लिए, तभी लोकायुक्त ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया, आरोपी इससे पहले भी 5000 रु शिकायतकर्ता से ले चुका है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने आज सिहोरा नगर पालिका परिषद (Sihora Municipal Council) में छापा मारते हुए सहायक ग्रेड 3 को 20 हजार रु की रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बता दें कि शिकायतकर्ता से सहायक ग्रेड 3 का कर्मचारी बिल पास करवाने के लिए रिश्वत मांग रहा था। जिसकी शिकायत फरियादी ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी से थी। वहीं आज जैसे ही नगर पालिका परिषद में पदस्थ कर्मचारी ने रिश्वत ली, वैसे ही लोकायुक्त ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें…Jabalpur News : 126 फीट गहरे कुएं में गिरा बच्चा, मौत !

35 हजार की मांग की थी
जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता देवेंद्र साहू नगर पालिका परिषद में सप्लाई का काम किया करते थे, हैंडपंप, नल से संबंधित जितने भी काम हुआ करते थे वह ही दिया करते थे। करीब 2 साल से देवेंद्र साहू के साथ 7 लाख रुपए नगर पालिका परिषद में रुके हुए थे और इन्हीं बिल को पास करने के लिए संतोष दहिया 5 परसेंट के हिसाब से 35 हजार रु देवेंद्र साहू से मांग रहे थे।

संतोष दहिया लगातार देवेंद्र साहू को रूपए के लिए परेशान कर रहा था, जिसकी शिकायत उन्होंने लोकायुक्त पुलिस से की, आज जैसे ही नगर पालिका परिषद के बाहर संतोष दहिया ने रिश्वत के 20 हजार देवेंद्र साहू से लिए, तभी लोकायुक्त ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया, आरोपी इससे पहले भी 5000 रु शिकायतकर्ता से ले चुका है।

यह भी पढ़ें…नकली दूध बनाने वाली डेयरी पर छापामार कार्रवाई, घातक केमिकल समेत नकली घी-पनीर जब्त