Road Accident: जबलपुर में हादसा, मजदूरों से भरी बस पलटी, कई गंभीर घायल

जबलपुर

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले (Jabalpur Road Accident) से बड़ी खबर मिल रही है। जिले के चरगावां थाने के गंगई गांव के पास एक सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बस के पलटने से 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से 10 की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही और ओवर लोडिंग होने के चलते यह हादसा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Good News: बढ़े हुए DA एरियर के बाद कर्मचारियों की कितनी बढ़ेगी सैलरी, देखें कैलकुलेशन

जानकारी के अनुसार,  30 सवारी क्षमता की बस में 50 से अधिक मजदूरों को कोहला गांव से काम के लिए जबलपुर ले जा रही थी। यातायात नियमों को ताक पर रखते हुए बस का ड्राइवर सवारियों को ठसाठस भर कर लापरवाही से बस चला रहा था जिसके चलते यह हादसा हुआ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)