नाली के लिए हुआ दो भाइयों में विवाद, नशे में धुत युवक ने ली एक ग्रामीण की जान

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के केवलारी गांव में दो भाइयों के बीच हुए नाली को लेकर विवाद होने के कारण एक आदिवासी ग्रामीण को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यह घटना रविवार की सुबह की है, जब नशे में धुत एक युवक ने अपने सगे भाई सहित गाँव के ग्रामीण पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, इस घटना में ग्रमीण आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आरोपी का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे की ईलाज के लिए मेडिकल भेजा गया है,हालांकि बेलखेड़ा थाना पुलिस इस हादसे में जुटा हुआ है कि यह हत्या है या फिर दुर्घटना।

यह भी पढ़े…. Morena News: ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर द्वारा हेल्थ ऑफिसर से मारपीट का मामला आया सामने

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केवलारी गाँव मे रहने वाले दो सगे भाई लक्ष्मण और पवनेंद्र का कई दिनों से घर के सामने नाली को लेकर विवाद चल रहा था  कल रात को भी दोनो भाईयों के बीच बिवाद हुआ, जिसे की ग्रमीणों ने सुलझा दिया,पुलिस के मुताबिक मृतक ग्राम केवलारी निवासी 45 वर्षीय किशन गोंड है, जबकि घायल का नाम लक्ष्मण लोधी है बताया जा रहा है।  लक्ष्मण लोधी का भाई पवनेंद्र लोधी ने ट्रैक्टर से दोनों को कुचल दिया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"