दो साल से फरार बड़े मियां पुलिस के हत्थे चढ़ा, असम में बहन के घर छिपकर काट रहा था फरारी

आरोपी को पुलिस ने असम से गिरफ्तार किया है जहाँ वह अपनी बहन के घर पर छिप कर फरारी काट रहा था।

जबलपुर, संदीप कुमार| हत्या-हत्या के प्रयास सहित कई अन्य संगीन अपराधों में शामिल 25 हजार रुपए के ईनामी बदमाश को जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है| आरोपी को पुलिस ने असम से गिरफ्तार किया है जहाँ वह अपनी बहन के घर पर छिप कर फरारी काट रहा था।

पुलिस को मिली सूचना असम में है आरोपी राजेन्द्र उर्फ बड़े मिया
विगत 2 साल से फरार चल रहे राजेंद्र मेहरा और बड़े मियां को पुलिस हर जगह तलाश कर रही थी पर उसका कुछ पता नहीं चल रहा था, इस दौरान अधारताल थाना पुलिस को भनक लगी कि 25000 रु का इनामी बदमाश असम में अपनी बहन के घर पर छिपकर फरारी काट रहा है, यह सूचना तुरंत ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को दी गई जिसके बाद अधारताल थाना प्रभारी शैलेश मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित हुई।

असम से किया कुख्यात बदमाश बड़े मियां को गिरफ्तार
सूचना पर अधारताल थाना प्रभारी शैलेश मिश्रा के नेतृत्व में गठित हुई टीम असम के लिए रवाना हुई और फिर वहां पर स्थानीय पुलिस की मदद से 25000 रु के इनामी बदमाश राजेंद्र मेहरा को गिरफ्तार किया गया, आरोपी विगत 2 सालों से अपनी बहन के घर पर छुपकर फरारी काट रहा था।

कई संगीन अपराधों में लिप्त था इनामी बदमाश…
राजेंद्र उर्फ बड़े मियां के खिलाफ हत्या-हत्या के प्रयास सहित कई अन्य गंभीर अपराध अधारताल थाना और अन्य थानों में दर्ज है, बड़े मियां के गंभीर आपराधिक रिकॉर्ड को देखते हुए उसके विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत भी कार्यवाही की जा रही है फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है।