Jabalpur News: जबलपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंदा, एक की मौत, 1 घायल

Accident

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार तेज रफ्तार का कहर मेडिकल कालेज़ मे पढ़ने वाले छात्रों पर भारी पड़ा। बता दें देर रात नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज़ मे पढ़ने वाले एमबीबीएस के दो छात्रों को ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, आनन- फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को स्थानीय लोगों व 108 एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया।

अन्ध्मूक बाईपास का मामला

दरअसल, जबलपुर के अन्ध्मूक बाईपास पर देर रात एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। बता दें दोनों ही मेडिकल के छात्र है। जिसमें से एक की मौत हो गई है जो कि शहडोल जिले का रहने वाली थी जबकि रीवा निवासी छात्र की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, मेडिकल स्टूडेंट भेड़ाघाट तरफ से बाइक में सवार होकर वापस मेडिकल कालेज़ हॉस्टल आ रहे थे, उसी दौरान अंधमूक बाईपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने मुड़ते समय दोनों को रौंद दिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।