जबलपुर मेडिकल कॉलेज में हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना ने तीन सदस्य टीम गठित की है जो कि जल्द से जल्द रिपोर्ट पेश करेगी। फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद हंगामा खत्म हुआ

jabalpur

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। मृतक कार्यकर्ता का नाम दीपक केवट है जिसे इलाज के लिए शनिवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। दरअसल दीपक केवट को किडनी की समस्या थी, जिसके चलते उसका डायलिसिस किया जाना था। परिवार वालों का आरोप है कि सोमवार की रात को डायलिसिस मशीन के पास बैठे टेक्नीशियन की लापरवाही के चलते मशीन में ब्लड रुक गया और बॉडी में एयर चली गई जिसके चलते दीपक की मौत हो गई। हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई है यह जानकारी जैसे ही कार्यकर्ताओं को लगी तो बड़ी संख्या में मेडिकल कॉलेज पहुंचे और वार्ड में ही घुसकर जमकर हंगामा किया।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर दोषी टेक्नीशियन पर कार्रवाई नहीं होती है तो इस पूरे मामले को लेकर न सिर्फ प्रदर्शन किया जाएगा बल्कि हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की जाएगी। मेडिकल कॉलेज में हंगामा की जानकारी मिलने के बाद गढ़ा थाना पुलिस सहित मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना, अधीक्षक डॉक्टर अरविंद शर्मा भी परिजनों के पास पहुंचे और उन्हें उच्च स्तरीय जांच का आश्वासन दिया गया।

उच्च स्तरीय जांच के लिए टीम गठित

मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना ने तीन सदस्य टीम गठित की है जो कि जल्द से जल्द रिपोर्ट पेश करेगी। फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद हंगामा खत्म हुआ और फिर दीपक केवट का शव लेकर परिवार वाले गौरी घाट के लिए रवाना हुए।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News