जबलपुर : पूर्व बिशप पीसी सिंह को नहीं मिली जमानत, हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 11 अक्टूबर को

जबलपुर, संदीप कुमार।  जबलपुर EOW की कार्रवाई के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजे गए पूर्व बिशप पीसी सिंह को 11 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा, शुक्रवार को पूर्व बिशप पीसी सिंह की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान जबलपुर EOW ने बताया कि पीसी सिंह की जांच में रोज़ नए खुलासे हो रहे है। इसलिए इसे जमानत न दी जाए, जमानत मिलने पर यह साक्ष्य प्रभावित कर सकता है। वही EOW ने केस डायरी पेश करने HC से वक्त मांगा है, जिसके बाद हाईकोर्ट ने 11 अक्टूबर को अगली सुनवाई तय की है।

यह भी पढ़ें…. कोलकाता : चप्पे-चप्पे पर बने दुर्गा पूजा पंडाल, 17000 पुलिसकर्मियों की तैनाती, पहले से तैयार आकस्मिक योजनाएं

गौरतलब है कि पीसी सिंह के खिलाफ जबलपुर EOW ने कार्रवाई करते हुए 8 सितंबर को छापा मारा था जिसके बाद उसके घर से करीबन पोने दो करोड़ नकदी सहित कई जमीनो की रजिस्ट्री और लग्जरी गाड़ियां मिली थी इसके साथ ही करोड़ों का गोलमाल भी सामने आया था, कार्रवाई के बाद पूर्व बिशप पीसी सिंह फरार हो गया था जिसे नागपूर से गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल मामला सामने आने के बाद पीसी सिंह को बिशप के पद से भी हटा दिया गया था, वही अब वह जबलपुर के केन्द्रीय कारागार में है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur