Jabalpur News : कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ के आरोपी बजरंग दल के 10 कार्यकर्ता गिरफ्तार

Atul Saxena
Published on -

Jabalpur News : कांग्रेस कार्यालय में उपद्रव कर वहां तोड़फोड़ करने वाले बजरंग दल के 10 कार्यकर्ताओं को लार्डगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बहुत लोगों को नामजद किया है जिनकी तलाश जारी है, उधर कांग्रेस घटना के लिए पुलिस अधिकारियों पर भी निशाना साध रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है।

कर्नाटक चुनाव घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने की घोषणा के बाद पूरे देश में बजरंग दल कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए थे, दो दिन पहले बीते गुरुवार को इसी आक्रोश में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जबलपुर कांग्रेस कार्यालय में घुसकर वहां जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....