जबलपुर में इन जगहों को किया संक्रमित घोषित, आना-जाना पूर्णता प्रतिबंधित

जबलपुर।संदीप कुमार।

कोरोना वायरस को जबलपुर में पूरी तरह से रोकने के लिए जिला प्रशासन ने अपनी सख्ती और बढ़ा दी है।कलेक्टर भरत यादव ने सुरक्षा के मद्देनजर कोरोना वायरस संक्रमित इलाक़ो घोषित कर दिए है।इन इलाकों में रहने वालों व्यक्तियों के घरों से निकलने पर प्रतिबंध लगाया गया है साथ ही अब प्रशासन संक्रमित मरीजो के पड़ोसियों के घरों का भी सर्वे करवाने की तैयारी में जुट गया है।

इन इलाकों किया संक्रमित घोषित
जिला प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर जेवलर्स संचालक मुकेश अग्रवाल का रहवास इलाका कछियाना-गढ़ा-बढ़ा फुहारा-लार्डगंज सहित छह ऐसे स्थान है जिसे की कोरोना वायरस संक्रमित एरिया घोषित किया गया है।ऐसे एरिया में आने जाने पर भी पूर्णताः मनाही है।

8 घरों के पास की सड़कें सील
जबलपुर में कोरोना वायरस के आठ पॉजिटिव मरीज मिले हैं एतिहातन के तौर पर जिला प्रशासन ने आठो मरीजों के घरों के सामने की सड़कों को पूरी तरह से सील कर दिया है। वेरीकेट लगाने के अलावा पोस्टर भी चस्पा किए गए हैं जिससे कि आसपास के लोगों को वहां जाने से रोका जा सके। साथ ही जिला प्रशासन इन मरीजों के आसपास रहने वाले परिवारों का सर्वे भी कराने की तैयारी में जुट गया है अगर उन परिवारों को सर्दी जुखाम या अन्य कोई बीमारी होती है तो उसका रिकॉर्ड भी स्वास्थ्य विभाग रखेगा।