Jabalpur News : अचानक नाले में जा गिरी मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती, 1 घंटे की मशक्कत के बाद सकुशल निकाला

फिलहाल युवती की हालत ठीक बताई जा रही है और उसको मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में जिला कोर्ट से लगे ओमती नाले में आज दोपहर अचानक 18 वर्षीय एक युवती गिर गई। युवती के नाले में गिरने के बाद वहां पर हड़कंप मच गया, आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने ओमती थाना पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग ने युवती को नाले में खोजना शुरू कर दिया, बताया जा रहा है कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

यह भी पढ़ें…गोहद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की लापरवाही आई सामने, ऑपरेशन कर महिला के पेट में छोड़ी रुई

करीब 1 घंटे बाद युवती मिली सकुशल
सूचना के बाद दमकल विभाग के साथ ओमती थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां नाले में गिरी युवती को तलाश करने की जद्दोजहद शुरू की गई, दमकल विभाग के कर्मचारी लगातार युवती को नाले में तलाश कर रहे थे, उसी दौरान कुछ ही कदम आगे युवती कीचड़ से सनी हुई मिली, जिसके बाद दमकल विभाग ने युवती को नाले से बाहर निकाला और उसके मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

अपनी मां के साथ युवती आई थी जबलपुर
बताया जा रहा है कि युवती मूलतः मंडला जिले की रहने वाली है और अपनी मां के साथ जबलपुर आई थी। युवती की मां मजदूरी करती है,आज दोपहर जब युवती की मां काम पर चली गई थी तभी अचानक ही युवती नाले के पास पहुंचती है और फिर वह अचानक ही गिर जाती है, फिलहाल युवती की हालत ठीक बताई जा रही है और उसको मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है।

यह भी पढ़ें…Bhind News : शहर में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बाइकर्स गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार