Jabalpur News : खड़े ट्रक में अचानक लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

Jabalpur News : जबलपुर स्थित औद्योगिक क्षेत्र उमरिया डूंगरिया में इंसुलेशन टेंपरेचर सीट से भरे खड़े ट्रक में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया, इंसुलेशन टेंपरेचर सीट से भरा ट्रक धू-धू कर जलने लगा और उसमें रखी सीट व ट्रक जलकर राख हो गया। आग बुझाने के पर्याप्त साधन ना होने के कारण लोगों ने बमुश्किल पानी की व्यवस्था कर आग पर काबू पाया। जब तक ट्रक में रखा कई लाखों रुपए का सामान बस ट्रक जलकर खाक हो गया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि जबलपुर के चरगवां थाना क्षेत्र के सेमरा स्थित उमरिया डोंगरिया औद्योगिक क्षेत्र का है। जहां औद्योगिक क्षेत्र में खड़े इंसुलेशन टेंपरेचर सीट से भरे ट्रक में आज दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी लेकिन कई घंटों बाद भी दमकल का वाहन नहीं पहुंचा। वही आसपास आग बुझाने का कोई साधन ना होने के कारण ट्रक धू-धू कर जलता रहा। और धू धू कर जलकर खाक हो गया। आसपास के लोगों ने किसी तरह बमुश्किल आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक ट्रक और सामान जलकर खाक हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”