Jabalpur News : मतदान से पहले टला बड़ा हादसा, स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर खड़े ट्रक में लगी आग

आग लगने से ट्रक धू-धूकर जल गया। जिसकी जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दी समय रहते टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है।

jabalpur news

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे ईवीएम मशीन लेकर जबलपुर आए खड़े ट्रक में अचानक से आग लग गई। आग लगने से ट्रक धू-धूकर जल गया। जिसकी जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दी समय रहते टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा हैं कि यह हादसा कृषि विश्वविद्यालय के पास का है। जहाँ खड़े ट्रक के केबिन में शार्ट सर्किट से आग लग गई। मौके पर मौजूद फायरकर्मियों ने तुरंत ट्रक में लगी आग को बुझाया। ट्रक में आग लगने से कृषि विश्वविद्यालय के मैदान में भी आग लग गई थी। अच्छी बात यह है कि इसमें किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई और ना ही ईवीएम मशीन को नुकसान पहुंचा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”