पूर्व विधायक रामबाई समेत तीन लोगों को कोर्ट ने सुनाई सजा, जानें क्या है मामला

Amit Sengar
Published on -
court hammer

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ पूर्व विधायक रामबाई समेत तीन लोगों को न्यायालय उठने तक की सजा सुनाई गई। यह सजा जबलपुर एमपी एमएलए कोर्ट की स्पेशल जज विश्वेश्वरी मिश्रा ने सुनाई। पांच साल पहले हुए प्रदर्शन के मामले में कोर्ट में सुनवाई हुई। सजा पाने वाले अजय उर्फ अजीत, पूर्व विधायक रामबाई व मनोज हैं। साथ ही न्यायालय ने 500-500 रुपए का जुर्माना भी लगाया है। साथ ही हिदायत दी कि अगर भविष्य में इस तरह की हरकत दोबारा न हो नहीं सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि दमोह जिले के बटियागढ़ तहसील में 5 जून 2018 को उपज मंडी द्वारा किसानों के अनाज की खरीदी कराई जा रही थी। इसके लिए तत्कालीन मंडी कर्मचारी आरएल विश्वकर्मा ड्यूटी पर थे। इस दौरान शाम करीब 7 बजे पूर्व विधायक रामबाई, मनोज और अजय उफ अजीत ने किसानों को भड़काते हुए अवैध रूप से ट्रैक्टर्स को मंडी में प्रवेश करवाकर चक्का जाम लगवा दिया। इससे शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न हुई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”