Jabalpur News : युवकों पर चाकू से प्राणघातक हमला, गंभीर रूप से घायल

Jabalpur Crime News : जबलपुर जिले के लार्डगंज थाना अंर्तगत दो बाइक में हुई भिड़ंत के चलते वाहन में हुए नुकसान की भरपाई न करने पर दो युवकों ने एक युवक पर चाकुओं से प्राणघातक हमला कर युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिय। हमले में घायल युवक का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

यह है मामला

घटना को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने बताया कि लार्डगंज थाना अंतर्गत प्रत्यय केशरवानी आज अपनी बाइक से जा रहे थे , तभी सामने से आ रहे बाइक सवार गौरव गुप्ता और अंशुल ठाकुर की बाइक से प्रत्यय केसरवानी की बाइक में भिड़ंत हो गई, जिसमें गौरव गुप्ता की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। गौरव गुप्ता अपनी बाइक में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए प्रत्यय को कहा गया। जिस पर प्रत्यय ने टक्कर उनकी गलती के चलते होने की बात कही और नुकसान की भरपाई करने से मना कर दिया। जिस पर गुस्साए दोनों युवकों ने प्रत्यय गुप्ता पर चाकू निकालकर प्राणघातक हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”