Jabalpur News : पति ने पत्नी पर चाकू से किया जानलेवा हमला, मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी भारत के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है वही रोशनी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। जिसका मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन किया गया है।

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर के रांझी थाना अंतर्गत गोकलपुर में रहने वाली एक युवती को उसके पति ने सरेराह चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपी पति भरत जाटव ने पत्नी रोशनी को पहले धक्का देकर गिराया और फिर चाकू से उसका गला रेत कर फरार हो गया। उसी हालत में रोशनी अपनी नन्द सोनम के साथ रांझी थाना पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। कटा हुआ गला लेकर युवती को उसकी मां दो किलोमीटर दूर आटो से लेकर थाने पहुंची और पूरी घटना बताई। महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल और फिर मेडिकल कालेज़ भिजवाया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रोशनी अहिरवार का सागर निवासी भरत जाटव के साथ एक साल पहले विवाह हुआ था। भरत गोकलपुर में ही किराए का मकान लेकर पत्नी के साथ रह रहा था। दो दिन पहले रोशनी का भरत से किसी बात को लेकर विवाद हो गया रविवार की रात को रोशनी अपनी नन्द सोनम के साथ जो कि पड़ोस में ही रहती हैं, बाजार जा रहीं थी। रोशनी जैसे ही गोकलपुर बाजार पहुंची तभी भरत आया और बिना कुछ बोले ही उसके गले में चाकू मार दिया, और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी भारत के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है वही रोशनी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। जिसका मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन किया गया है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”