Jabalpur News : बदमाश ने दुकान संचालक पर चाकू से किया हमला, आरोपी गिरफ्तार

दोनों ही भाइयों पर चाकू से हमला करने के बाद बदमाश वहां से भागने लगा, तभी घायल होने के बावजूद भी राकेश और मयंक ने बदमाश को पकड़ा और उसकी आंखों में मिर्च झोंक दी। आंखों में मिर्च पड़ते ही बदमाश हवा में चाकू लहराने लगा, इससे डरे बिना दोनों भाई ने बदमाश को पकड़ा रखा।

Amit Sengar
Published on -
jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर में बीते दिनों एक बदमाश ने दुकान संचालक पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस घटना में दुकान संचालक के छोटे भाई को भी चोट आई। चाकू मारने के बाद जैसे ही बदमाश भागने लगा तो घायल अवस्था में होने के बावजूद भी दोनों भाइयों ने बदमाश को पकड़ा और उसकी आंखों में मिर्च डालकर उसे पटक दिया। इसके बाद कैंट थाना पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश का नाम मारियो बताया जा रहा है जो कि क्षेत्र का आदतन अपराधी है उसके खिलाफ कई मामले भी दर्ज हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, 27 तारीख को दुकान संचालक राकेश गुप्ता से आरोपी मारियो का पैसों को लेकर विवाद हुआ था बदमाश राकेश गुप्ता से अवैध रुपए की मांग कर रहा था जिसे देने के लिए राकेश ने मना कर दिया था। 28 तारीख को राकेश ने बदमाश मारियो के खिलाफ कैंट थाना पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। शिकायत से नाराज होकर बदमाश मारियो 2 मार्च की दोपहर राकेश गुप्ता की सदर चौपाटी स्थित दुकान में पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। अचानक ही मारियो ने मयंक पर चाकू से हमला कर दिया बीच में बड़े भाई राकेश गुप्ता आए उन्हें भी चोट लगी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”