Jabalpur News : ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, जानें क्या कहा

Jabalpur News : जबलपुर के कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में पंचायत एवं ग्रामीण विकास की एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया जहां पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अधिकारियों को विभिन्न योजनाओं के संबंध में दिशा निर्देश दिए हैं जहां स्व सहायता समूह की महिलाओं को चेक का वितरण किया गया। ग्रामीण विकास से संबंधित विभिन्न विभाग के अधिकारियों से उनके विभागों में चल रही योजनाओं के संबंध में जानकारी देते हुए उन्हें दिशा निर्देश दिए गए।

वही पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सर्किट हाउस में मीडिया से चर्चा करते हुए मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के द्वारा लगातार पंचायत और ग्रामीण क्षेत्रों में विकास किए जा रहे हैं कांग्रेस के शासनकाल में ग्रामीण अंचलों पर ध्यान नहीं दिया गया जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्र पर चढ़ते चले गए जहां भाजपा सरकार के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए ध्यान दिया जा रहा है और विकास कार्य लगातार चल रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”