जबलपुर पुलिस ने अंधे कत्ल का किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Jabalpur News : जबलपुर के थाना खमरिया अंतर्गत तिघरा में दो दिन पहले हुए अंधे क़त्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

एडिशनल एसपी समर वर्मा ने बताया कि नितिन शर्मा एंव दिलीप दाहिया का पैसों के लेनदेन पर गोविंद बिसेन से वाद विवाद हुआ था, गोविंद बिसेन गाली गलौज कर रहा था जिस पर दिलीप दाहिया ने गोविंद बिसेन के साथ मारपीट कर दी थी तभी से गोविद बिसेन का बेटा करण बिसेन दोस्तों से कहता था कि मेेरे पिता को दिलीप दाहिया एवं नितिन शर्मा ने मारा जिसका बदला जरूर लूंगा।

करण बिसेन को अभिरक्षा में लेकर सघन पूछताछ की तो करण बिसेन ने तिघरा निवासी साथी गगन टिंगरे, सपन यादव, पियूष यादव, जुनैद अली उर्फ फैजान खान के साथ मिलकर पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिये दिलीप दाहिया की हत्या करना स्वीकार किया। आरोपियों की निशादेही घटना में प्रयुक्त बका, चाकू एवं 2 बाइक जप्त करते आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News