Jabalpur News : पुलिस पर अब मासूम से मारपीट के आरोप, ASP ने दिए जांच के आदेश

JABALPUR

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) इन दिनों अपराध (Crime) से निपटना छोड़ अय्याशी करने और आमजनों के साथ मारपीट करने में लगी हुई है। रविवार को जहाँ ग्वारीघाट थाना अंतर्गत चौधरी मोहल्ले में वर्दी की लाज छोड़ एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) शराब (liqueur) के नशे में धुत अपने साथी के साथ महिलाओ के साथ अय्याशी करते हुए पकड़ा गया था तो वही आज बेलखेड़ा पुलिस पर मासूम और उसके पिता को मारने का संगीन आरोप लगा है, हालांकि परिजनों की शिकायत पर इस घटनाक्रम की जाँच शुरू की गई है।

Coronavirus: मप्र में बढ़ता कोरोना का कहर, होशंगाबाद-पचमढ़ी का मेला स्थगित

दरअसल, 10 साल के बच्चे को उसके साथी ने एक मोबाइल रखने दिया था। बच्चे का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने बिना सोचे समझे मोबाइल  (Mobile) रख लिया था। बच्चे ने जैसे ही घर जाकर उसे चालू किया तो लोकेशन (Location) के आधार पर डायल 100 (Dial 100) की टीम उसके घर पहुँची। बिना बात किए ही 10 साल के बच्चे के साथ पुलिसकर्मियों (Policeman) ने मारपीट करना शुरू कर दिया। बीच मे पिता ने पुलिस को रोकना चाहा तो पिता को भी बेरहमी से पीट दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)