Jabalpur: सड़क पर खुलेआम महिलाओं ने लहराई तलवारें, मूक दर्शक बनी रही पुलिस

jabalpur

जबलपुर, संदीप कुमार। International Women’s Day के मौके पर आज जहाँ पूरे देश मे महिलाओ के पराक्रम और उनके शौर्य की गाथा लोग गा रहे है तो वही इस महिला दिवस पर आज जबलपुर (Jabalpur) में महिलाओं ने खुले रूप से तलवार लहराकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। ये युवतियां थी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की, जिन्होंने आज एक विशाल रैली निकाली और रैली में जमकर तलवार लहराई।

MPPSC: मुख्य परीक्षा 2019 से जुड़ी काम की खबर, 15 मार्च को जबलपुर हाईकोर्ट मे सुनवाई

दरअसल, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के बैनर तले सैकड़ों युवतियों ने होम साइंस कॉलेज (Home Science College) से रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (Rani Durgavati University) तक एक विशाल वाहन रैली निकाली और इस रैली में नंगी तलवारें भी लहराई। तलवार लहराने को लेकर युवतियों का मानना था कि आज का दिन हमारा है और हम अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)