Khelo India Youth Games 2022 : खो-खो के फाइनल मैच में महाराष्ट्र और ओडिशा टीम बनी चैंपियन

Jabalpur News : MP में खेले जा रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 (Khelo India Youth Games 2022) के तहत अलग-अलग गेम्स की मेजबानी कर रहे 8 शहरों में उत्साह का माहौल है, खिलाड़ी अपनी तरफ से जी जान लगा रहे हैं लेकिन कहीं निराशा दिखाई दे रही है कहीं ख़ुशी। इसी क्रम में जबलपुर में खेली जा रही खो-खो प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला आज (शुक्रवार) को खेला गया। जिसमे महाराष्ट्र और ओडिशा टीम चैंपियन बनी हैं।

दर्शकों ने खिलाड़ियों का किया जबरदस्त तरीके से उत्साहवर्धन

बता दें कि बालिका वर्ग के मुकाबले में जहां उड़ीसा ने महाराष्ट्र को हराया तो बालक वर्ग में महाराष्ट्र जीता है। बालिका वर्ग के मैच में उड़ीसा की टीम ने महाराष्ट्र को 6 अंकों से पराजित कर फाइनल में जीत दर्ज की है, वही बालक वर्ग के खो-खो फाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र और दिल्ली की टीमों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया, महाराष्ट्र बालक वर्ग की टीम ने दिल्ली को 10 अंकों से पराजित कर फाइनल मैच जीत लिया। खो-खो के इन रोमांचक फाइनल मैचों के दौरान रानीताल स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने खिलाड़ियों का जबरदस्त तरीके से उत्साहवर्धन किया और जीत हासिल करने वाली टीम के खिलाड़ियों का बेहतरीन ढंग से स्वागत भी किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”