जबलपुर में जूनियर डॉक्टर्स पर बदमाशों का हमला, 4 घायल, पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर ( Jabalpur ) में मेडिकल कॉलेज में पदस्थ जूनियर डॉक्टर्स (junior doctors) के ऊपर 8 से 10 अज्ञात बदमाशों ने हमला (Attack) कर दिया। यह हमला उनके ऊपर उस दौरान हुआ जब जूनियर डॉक्टर अपने हॉस्टल में गणेश प्रतिमा को स्थापित करने के लिए गढ़ा बाजार से प्रतिमा लेकर वापस हॉस्टल तरफ आ रहे थे। जूनियर डॉक्टर जैसे ही हॉस्टल के पास पहुंचे तभी बाइक में सवार होकर 8 से 10 युवक पहुंचे और किसी बात को लेकर विवाद करने लगे, कुछ ही देर में यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि हमलावरों ने चाकू निकालें और ताबड़तोड़ जूनियर डॉक्टरों के ऊपर हमला कर दिया, इस हमले में चार जूनियर डॉक्टर घायल हुए हैं जिन का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…Morena News : खेत की मेड़ को लेकर हुई फायरिंग, तीन घायल

इधर इस घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस को मौके पर हमलावरों के कुछ सबूत के अलावा जिस चाकू से हमला किया था वह भी मिला हैं। इस पूरे घटनाक्रम के बाद जूनियर डॉक्टरों में जहां आक्रोश पनप रहा है तो वहीं पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक हमलावर गौर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हुआ है कि जूनियर डॉक्टरों के ऊपर प्राणघातक हमला क्यों किया गया और किसने किया,बहरहाल इस घटनाक्रम के बाद जहां जूनियर डॉक्टरों में गुस्सा पनप रहा है तो वहीं पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार करने की जुगत में जुट गई है।

यह भी पढ़ें… जबलपुर में डेंगू के बढ़ते प्रकोप को लेकर सांसद राकेश सिंह ने ली अधिकारीयों की समीक्षा बैठक, कांग्रेस ने कसा तंज