Morena News : खेत की मेड़ को लेकर हुई फायरिंग, तीन घायल

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena ) में सरायछोला थाना क्षेत्र के भानपुर गांव (Bhanpur Village) में खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलीबारी कर दी। जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो का उपचार जिला अस्पताल और एक युवक को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें…100% स्कॉलरशिप के साथ हंगरी की डेब्रेसेन यूनिवर्सिटी में प्रवेश करेंगे भिंड के अनिकेत, सिंधिया ने फ़ोन कर दी बधाई

जानकारी के अनुसार भानपुरा गांव में दो पक्षों में खेत की मेड़ को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों ने खेत जोतने गए पिपरई गांव के 3 लोगों को गोली मार दी। जिसमें एक व्यक्ति के सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सराय छोला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

घायलों में 22 वर्षीय राम बृज की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे डॉक्टर ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं लक्ष्मण पुत्र गब्बर सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी पिपरई व रुस्तम सिंह पुत्र अवतार सिंह उम्र 33 वर्ष का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। फरियादी लक्ष्मण ने बताया कि भानपुर गांव में खेत की मेड़ जोतने के लिए गए थे। तभी कुछ लोगों से विवाद हो गया । तो इन्होंने एक गोली ट्रैक्टर के टायर में मारी उसके बाद जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। जिसमें 3 लोग घायल हो गए।

वहीं सूत्रों का कहना है कि राजघाट से रेत को डंप करने को लेकर फायरिंग हुई है। जिसमे दबंगों ने फायरिंग करते हुए तीन लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है । वहीं इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया का कहना है कि खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, इस घटना में 3 लोग घायल हो गए। जिसमें एक युवक को ग्वालियर रेफर किया गया है। वहीं दो युवकों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें… MP Transfer: मध्य प्रदेश में IAS अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट