बुजुर्ग महिला के गले से सोने की जंजीर झपटने वाला गिरफ्तार

news

Jabalpur News : जबलपुर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीन थाना क्षेत्र की लूट का खुलासा करते हुए एक आरोपी को तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है जहां पुलिस दो अन्य साथियों की तलाश में जुटी है जहां पुलिस ने आरोपी के पास से सोने की जंजीर भी जप्त की है।

यह है पूरा मामला

सीएमपी पंकज मिश्रा ने बताया कि बीते 2 महीने पहले थाना सिविल लाइन थाना मदन महल थाना गढ़ा क्षेत्र से मॉर्निंग वॉक करने गई महिलाओं के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया था जहां पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर तीनों थाना क्षेत्र में मामला दर्ज किया था जहां पुलिस आरोपियों की दो महीने से तलाश कर रही थी जहां पुलिस को पतासाजी पर ज्ञात हुआ कि समीर ईरानी पिता शब्बीर ईरानी उमर 27 वर्ष तमिलनाडू में है तत्काल तमिलनाडू पुलिस को सूचना दी गयी, सूचना पर तमिलनाडू पुलिस द्वारा पतासाजी की गयी तो ज्ञात हुआ कि समीर ईरानी की गिरफ्तारी होसुर तमिलनाडु पुलिस द्वारा की गई है जो सेलम तमिलनाडु की जेल में निरूद्ध है, यह जानकारी लगते ही तत्काल एक टीम रवाना की गयी।

जिसे जबलपुर पुलिस द्वारा नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही करते हुये तमिलनाडु से गिरफ्तार कर आज माननीय न्यायालय जबलपुर में पेश किया जाकर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है, आप पुलिस आरोपी से सर गर्मी से पूछताछ कर रही है आखिरकार अपराधियों ने कहां-कहां घटना को अंजाम लिया है जहां पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध जैसी गंभीर धाराओं पर मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच कर रही है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News