Jabalpur News: College छात्रों ने उठाई ऑनलाइन परीक्षा की मांग, सड़क पर प्रदर्शन

college

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश में कोरोना काल (Coronavirus) मे कॉलेज (College) की क्लास ऑनलाइन (Online Classes) पर परीक्षा ऑफलाइन (Offline Exam 20210 ये कैसी शिक्षा (Education) व्यवस्था है। इस विरोध को लेकर आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने जबलपुर (Jabalpur) के होम साइंस कॉलेज में विरोध प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की इस दौरान विरोध कर रही छात्राओं (Student) की मांग है कि कोरोना काल मे परीक्षा भी online होना चाहिए।

MP Board: एक साथ होगी 10वीं और 12वीं के सामान्य-दिव्यांग छात्रों की परीक्षा

दरअसल, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जिस तरह से एक बार पुनः पूर्व में की लहर आ गई है इसके बावजूद भी उच्च शिक्षा विभाग छात्रों की ऑफलाइन परीक्षा लेने की तैयारी कर रहा है जिसकी तारीख भी तय कर दी गई है लिहाजा इस को देखते हुए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की महिला विंग ने होम साइंस कॉलेज (College) में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव (Higher Education Minister Dr. Mohan Yadav) मुर्दाबाद के नारे लगाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)