2022 की विदाई पर आबकारी विभाग ने होटल और रेस्टोरेंट में की सघन चेकिंग, पढ़े पूरी खबर

Jabalpur News : जबलपुर में नववर्ष के मौके पर पुलिस और आबकारी विभाग के द्वारा देर रात तक होटल और रेस्टोरेंट की सघन चेकिंग शराब खोरी को लेकर की गई वही जब जबलपुर आबकारी विभाग की टीम चेकिंग करते हुए जब शास्त्री नगर स्थित वृंदावन रिसोर्ट पहुंची तब वहां जमकर शराब खोरी के द्वारा चल रही थी जिस पर आबकारी विभाग की टीम के द्वारा कार्रवाई की जा रही थी।

यह है मामला

आबकारी विभाग के अधिकारी इंद्रजीत तिवारी से शराब शराब खोरी करते हुए युवक विरोध करने लगे वही पुलिस विभाग में पदस्थ एक सूबेदार योगेश चौकसे और कांग्रेस नेता दुर्गेश आबकारी अधिकारी इंद्रजीत तिवारी से अभद्रता करते हुए उनसे मारपीट की कोशिश करने लगे तभी वहां पर मौजूद अन्य आबकारी कर्मियों के द्वारा विरोध करते हुए युवकों को पकड़कर तिलवारा थाना ले जाया गया जहां आबकारी विभाग के द्वारा लिखित शिकायत पुलिस को मामले में दी गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”