Jabalpur News: रांझी अनुभाग में पदस्थ SDM पर हुआ हमला, अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर के रांझी अनुभाग में पदस्थ SDM ऋषभ जैन पर पत्थर से हमला किया गया। जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। घटना के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। इधर, घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार है। जिनकी तेजी से तलाश की जा रही है। फिलहाल, तीनों बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर है। आइए विस्तार से जानें क्या है पूरा मामला…

मौके से फरार हमलावर

दरअसल, गायक कलाकार सोनू निगम का ग्वारीघाट के आयुर्वेदिक कॉलेज में कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान तीन अज्ञात लड़कों ने एसडीएम ऋषभ जैन को धक्का देते हुए गिरा दिया और फिर उनके सिर पर पत्थर मार दिया। बता दें एसडीएम की ड्यूटी वीवीआइपी गेट में पास लगाई गई थी। जहां तीन लड़के पहुंचे, जिनसे एसडीएम ने पास मांगा तो उन्होंने पास नहीं है बोलकर अंदर जाने का प्रयास किया। तभी ऋषभ जैन ने तीनों लड़कों को वहां से जाने के लिए कहा। जिससे नाराज होकर लड़कों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।