तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, ये है मामला  

जबलपुर, संदीप कुमार।  बीते दिनों प्रदेश के अनूपपुर (Anuppur) और सतना (Satna)में तहसीलदार (Thsildar), नायब तहसीलदार (Nayab Tahsildar) पर हुए हमले की घटनाओं के विरोध में पूरे प्रदेश के तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग की है,साथ ही अनिश्चितकालीन के लिए राजस्व का काम बंद कर दिया है।

तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों पर काम के दौरान लगातार हो रहे हमले के विरोध में प्रदेशव्यापी हड़ताल का आगाज  कर दिया गया है. हड़ताल के दौरान तहसीलदारों  ने राजस्व के कामों  का बहिष्कार कर दिया है हालांकि चुनाव संबंधित काम उनके द्वारा जरूर किए जा रहे हैं ,  पर केस की सुनवाई पूरी तरह से बंद कर दी गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....