MP Tourism: भेड़ाघाट में होगा मध्य प्रदेश का पहला इंडोर लेजर शो, आसपास की इन 5 जगहों की जरूर करें सैर

MP Tourism

MP Tourism Bhedaghat: अपने ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध मध्य प्रदेश खूबसूरत प्राकृतिक जगहों के लिए भी पहचाना जाता है। यहां के जबलपुर के भेड़ाघाट की खूबसूरती अक्सर ही लोगों का मन मोह लेती है। अब यहां आने वाले पर्यटकों को प्राकृतिक खूबसूरती के साथ इंडोर लेजर और मल्टीमीडिया शो का आनंद लेने के लिए भी मिलने वाला है। इसका भूमि पूजन कर दिया गया है और जल्द ही क्रियान्वयन के बाद इसे शुरू कर दिया जाएगा।

लेजर शो में नर्मदा की गौरव गाथा

विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट में शुरू किया जा रहा यह लेजर और मल्टीमीडिया शो प्रदेश का पहला इंडोर लेजर शो होने वाला है। शहर के पर्यटन की दृष्टि से ये काफी महत्वपूर्ण साबित होगा और इसकी शुरुआत होना पूरे शहर के लिए गौरव की बात है। नई कार्ययोजना के तहत भेड़ाघाट में शुरू किए जा रहे इंडोर लेजर और मल्टीमीडिया शो में मां नर्मदा की गौरव गाथा का वर्णन किया जाएगा। सुबह और शाम दोनों समय शो का संचालन किया जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।