Jabalpur News: जबलपुर में तेंदुए की झूठी अफवाह फैलाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में तेंदुए की झूठी अफवाह फैलाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद आधारताल थाना पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। साथ ही, दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे कड़ाई के साथ पुछताछ की जा रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

वीडियो निकला झुठा

दरअसल, मामला जबलपुर के अधारताल थाना क्षेत्र अंतर्गत कंचनपुर के पास का है। जहां पुलिस को तेंदुआ दिखने की जानकारी दी गई थी। सूचना पाते ही पुलिस वन विभाग की टीम के साथ मौकास्थल पर पहुंची। इतना ही नहीं पुलिस को जानकारी देने वालों ने एक वीडियो भी दिया था। जब इस वीडियो को पुलिस ने जांच में लिया तो पाया कि कंचनपुर के पास तेंदुआ देखने की अफवाह फैलाई जा रही है। जिसके बाद उन्होंने दो लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और उनसे पुछताछ की गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।